उत्तराखंड : यहाँ युवक ने पहले की बहन की हत्या फिर खुद लगाई फांसी,दो मौतों से हड़कंप..

May 9, 2024 - 14:46
 0  6
उत्तराखंड : यहाँ युवक ने पहले की बहन की हत्या फिर खुद लगाई फांसी,दो मौतों से हड़कंप..

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। घटना जिले के रुद्रपुर की है, जहां युवक ने अपनी बहन की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि मृतक भाई सुनील ने अपनी बहन करिश्मा की हत्या के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों भाई-बहन उत्तर प्रदेश के बरेली दरियागंज इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

दो मौतों की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई.प्राप्त जानकारी के अनुसार चडुआ बरेली निवासी 23 वर्षीय सुनील कुमार चार दिन पहले अपनी बहन 19 वर्षीय करिश्मा के साथ सिंह कॉलोनी गली नंबर 10 स्थित अमोलक के मकान में किराए पर रहने लगा। बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह सुनील का साला रवि कुमार कमरे में आया और काफी देर तक आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला. तो उसने दरवाजे के नीचे झाँककर देखा।

जहां सुनील का शव लटक रहा था और करिश्मा का शव जमीन पर पड़ा था। यह देख रवि के हाथ-पांव फूल गए और वह भागकर आदर्श कॉलोनी चौकी पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

सूचना मिलते ही सीओ सदर निहारिका तोमर, कोतवाल धीरेंद्र कुमार और चौकी प्रभारी विजय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।जहां पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो पता चला कि भाई ने पहले अपनी बहन करिश्मा की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की और फिर खुद पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने गृहस्वामी और बहनोई से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हत्या और आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow