हल्द्वानी: मुझे धोखे में रखा कहा कि मंत्री बनाऊंगा...मुझसे 30 लाख रुपये ठगे ऑडियो वायरल

Apr 27, 2024 - 10:37
 0  5
हल्द्वानी: मुझे धोखे में रखा कहा कि मंत्री बनाऊंगा...मुझसे 30 लाख रुपये ठगे ऑडियो वायरल

HALDWANI : भतरौंजखान में बीजेपी के दो गुटों के बीच उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है...इस विवाद के बाद अब एक ऑडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स दूसरे शख्स पर मंत्री बनाने के लिए 30 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा रहा है. इस ऑडियो को विधायक प्रमोद नैनवाल और उत्तराखंड राज्य सलाहकार श्रम संविदा बोर्ड के अध्यक्ष (पदाधिकार धारक) कैलाश पंत से जोड़ा जा रहा है।

 

ऑडियो सार्वजनिक होने पर विधायक डॉ. प्रमोद नैनवाल ने इसमें अपनी आवाज होने से इनकार किया है, जबकि वरिष्ठ कैलाश पंत ने दावा किया है कि ऑडियो में सुनाई दे रही आवाज विधायक प्रमोद नैनवाल की है. ऑडियो के मुख्य भाग में दोनों पक्षों की आवाजें साफ सुनाई दे रही हैं, जिसमें एक पक्ष ने मेरे साथ धोखाधड़ी कर 30 लाख रुपये की ठगी की है. मैं एफआईआर दर्ज करा रहा हूं. मैं सभी गवाहों को बुलाता हूं। खाते में पैसा आ गया है. आपको पता चलेगा कि कितने बीस एक सौ के बराबर होते हैं...यही तो कहा जा रहा है. यह पूरी बातचीत पैसों के लेनदेन और भाई को जेल भेजने को लेकर बताई जा रही है।

 

पहला व्यक्ति: मैं उनके साथ हूं
दूसरा व्यक्ति: बहुत जल्द मैं अपनी आंखों से देखूंगा और अपने कानों से सुनूंगा। आपकी दुर्दशा. जैसे आज तुमने मेरा अपमान किया है. कोई मेरे घर आकर गाली देता है. अगर किसी ने दुर्व्यवहार किया तो उन्हें क्या परवाह थी?
पहला व्यक्ति: इससे कोई लेना-देना नहीं है भाई.

 


दूसरा व्यक्ति: आप बताओ. आज तक हमने उनसे 'तुम' शब्द ही कहा है.
पहला व्यक्ति: नहीं..नहीं ऐसा नहीं हुआदूसरा व्यक्ति: मैं भी कहता हूं कि उन्होंने मुझे मंत्री बनाने के लिए कहा था. मुझे धोखा दिया, मुझसे 30 लाख रुपए ठग लिए। मैं एफआईआर दर्ज करा रहा हूं. मैं सभी गवाहों को बुलाता हूं। खाते में पैसा आ गया है. आपको पता चल जाएगा कि कितने बीस एक सौ के बराबर होते हैं। ठीक है हाँ, उन्हें बताओ...

 


इस पूरे मामले में रानीखेत विधायक डॉ. प्रमोद नैनवाल का कहना है कि वायरल ऑडियो से मेरा कोई संबंध नहीं है. यह मेरी आवाज नहीं है. एक गैंग मुझे बदनाम करने की साजिश रच रहा है. मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा. वहीं दर्जा मंत्री कैलाश पंत का कहना है कि वायरल ऑडियो में गुरुजी का मतलब व्यास गोदास महाराज है जो गोरक्षा दल के प्रांतीय अध्यक्ष हैं. विधायक जिस शख्स से बात कर रहे हैं वह उनका शिष्य है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow