हल्द्वानी: यहाँ जिम से लौटे युवक की मौत,बाथरूम में गिरा मिला शव

Apr 6, 2024 - 08:43
 0  8
हल्द्वानी: यहाँ जिम से लौटे युवक की मौत,बाथरूम में गिरा मिला शव

HALDWANI UK :जिम से लौटने के बाद एक युवक की मौत हो गई. वह फ्रेश होने के लिए बाथरूम में गया था और वहीं गिर गया। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

 

 

मृत्यु हुई. वह फ्रेश होने के लिए बाथरूम में गया था और वहीं गिर गया। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.पुलिस के मुताबिक चौधरी कॉलोनी, दमुवाढूंगा, काठगोदाम निवासी वैभव प्रसाद (25) गुरुवार सुबह घर के पास स्थित जिम गया था। करीब 9 बजे वह एक्सरसाइज करके घर लौटा और फ्रेश होने के लिए सीधे बाथरूम में चला गया। तभी बाथरूम से कुछ आवाज आई।

 


परिजन वहां पहुंचे तो वैभव बाथरूम में पड़ा हुआ था। आनन-फानन में उन्हें नैनीताल रोड स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए। परिजन उसे बेस अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वैभव के चाचा तारा प्रसाद ने बताया कि वैभव का वजन अधिक था.

 

गुरुवार को वह लंबे समय बाद जिम गए। डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की आशंका जताई है. मेडिकल चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार तेवतिया ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow