उत्तराखंड :कार सेवा प्रमुख बाबा की हत्या का Cctv फुटेज आया सामने,कैमरे में कैद हुए हमलावर

Mar 28, 2024 - 12:29
 0  336
उत्तराखंड :कार सेवा प्रमुख बाबा की हत्या का Cctv फुटेज आया सामने,कैमरे में कैद हुए हमलावर

उधम सिंह नगर में हुए बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आ गया है नानकमत्ता फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हुए डेरा प्रमुख सरदार तरसेम सिंह की खटीमा में इलाज के दौरान मौत हो गई है। बता दें आज सुबह दो बाइक सवार बदमाशों ने डेरे के बाहर बाबा तरसेम सिंह पर फायरिंग कर दी।

आपको बता दें कि आज सुबह सरदार तरसेम सिंह डेरे के परिसर में बैठे थे जहां पहले से घात लगाए दो बाइक सवारो ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें बाबा तरसेम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे आनन फानन में उनके समर्थकों ने उन्हें खटीमा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उनकी मृत्यु हो गई है।

मौत की पुष्टि एसएसपी डॉ मंजूनाथ ने की है एसएसपी डॉ मंजू नाथ घटना स्थल पर पहुंच गए हैं उनका कहना है की हमलावरों की गिरफ्तारी के लिये आठ टीमों का गठन कर दिया गया है और जल्द हमलावर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

हत्या की वारदात के बाद इलाके में अफरा-तफरी मची है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही हमलावर की तलाश में 8 से 9 टीमों को लगाया है।

मिली जानकारी के अनुसार, नानकमत्ता में डेरा प्रमुख तरसेम सिंह को हमलावरों ने तीन सेकेंड में दो गोली मारी थी। हमलावर सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए है। एसएसपी मंजुनाथ टीसी का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। बाइक पर पीछे बैठे हमलावर ने दो गोली मारी। घटनास्थल से सुबूत जुटाने के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow