दुखद : धार्मिक स्थल का सफर कर लौट रहे पांच लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 8 घायल

Apr 7, 2024 - 08:43
 0  51
दुखद : धार्मिक स्थल का सफर कर लौट रहे पांच लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 8 घायल

Faridkote P.B : कोटकपूरा के मोगा रोड पर पंजगराई खुर्द गांव के पास शुक्रवार सुबह करीब दो बजे टाटा ऐस और घोड़ा ट्रॉली के बीच हुई भीषण टक्कर में दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन बच्चों समेत आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें बठिंडा और फरीदकोट के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.


ये सभी लोग श्री मुक्तसर साहिब के गांव मराड़ कलां के रहने वाले हैं और गांव बाघा पुराना की नगाहे दरगाह पर माथा टेकने के बाद टाटा एस गाड़ी में वापस लौट रहे थे। पंजगराई खुर्द के पास उनका एक्सीडेंट हो गया।घटना की जानकारी मिलने पर पंजाब विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवान कोटकपूरा अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना और डॉक्टरों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए. साथ ही मृतकों के परिजनों से खेद जताया है.

 


जानकारी के अनुसार गांव मराड़ कलां निवासी सुरेश कुमार अपने गांव के कुछ परिवारों के साथ गुरुवार शाम टाटा ऐस कार में नगाहे दरगाह पर माथा टेकने गए थे। वहां एक धार्मिक समारोह में भाग लेने के बाद लौटते समय गांव पंजगराई खुर्द के पास सामने से एक घोड़ा ट्रॉली ने उनकी टाटा ऐस कार को टक्कर मार दी।

 


टक्कर इतनी भयानक थी कि टाटा एस कार के परखच्चे उड़ गए और हादसे के कारण टाटा एस कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि बाकी 8 लोग घायल हो गए। मृतकों की पहचान सुखदेव राज (38), लवप्रीत (22), कर्मजीत कौर पत्नी सुरेश कुमार (36), कर्मजीत कौर पत्नी सुखचैन सिंह (35), दीपक कुमार (27) के रूप में हुई है।मृतक महिला के पति सुरेश कुमार ने बताया कि पूजा-अर्चना कर लौटने के दौरान यह हादसा हुआ.

 

 

हालांकि उनकी कार के ड्राइवर को एहसास हुआ कि सामने से आ रहा ट्रॉला नियंत्रण से बाहर है, जिसके चलते उसने कार को सड़क के किनारे ले लिया, लेकिन इसके बावजूद ट्रॉले ने उसे टक्कर मार दी. हादसे के बाद गांव मराड़ कलां निवासी एवं कांग्रेस नेता अजयपाल सिंह संधू भी अस्पताल पहुंचे और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow