BIG BREAKING : मशहूर YOUTUBERS राउंड टू वल्र्ड की भीषण सड़क हादसे में दर्दनाक मौत,कार ने रौंदा… 1 यूट्यूबर की मौत

Jun 10, 2024 - 08:17
Jun 11, 2024 - 10:32
 0  1080
BIG BREAKING : मशहूर YOUTUBERS राउंड टू वल्र्ड की भीषण सड़क हादसे में दर्दनाक मौत,कार ने रौंदा… 1 यूट्यूबर की मौत

AMROHA UP : उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें कार सवार चार दोस्तों की मौत हो गई. 2 युवक गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। तीन कारों के बीच टक्कर हो गई. चारों मृतक और दो घायल एक ही कार में सवार थे। पहले उनकी कार सामने से बोलेरो से टकराई और फिर पीछे से आ रही दूसरी कार ने उनकी कार को कुचल दिया.


 
(आपको बता दें कि यह चारो पेशे से यूटूबर थे, इनके यूट्यूब पर 2 मिलियन से ज़्यादा सब्सक्राइबर्स हैं, यूट्यूब का जाना मना चेहरा बन चुके थे,)

चारों मृतक युवक यूट्यूब पर वीडियो बनाते थे. हादसा जिले के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के मनौटा पुल पर रात को हुआ. हादसे में बोलेरो कार में सवार चार लोग भी घायल हो गए। उसे भी इलाज के लिए गजरौला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। परिजन उसे बादा के एक निजी अस्पताल में ले गए।

पुलिस के मुताबिक रविवार शाम लकी चौधरी, सलमान, शाहरुख, शाहनवाज, जैद और दिलशाद कार से हसनपुर में अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने गए थे। वहां एक होटल में सभी ने पार्टी की, जिसके बाद देर रात वह गजरौला के नवादा रोड स्थित अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही वह कोतवाली हसनपुर के मनोटा चौकी क्षेत्र में पुल पर पहुंचे, उनकी कार सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी से टकरा गई। इसी दौरान पीछे से आ रही दूसरी कार ने उनकी कार को खींच लिया।

इस हादसे में कार सवार लकी चौधरी, सलमान, शाहरुख और शाहनवाज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, जैद और दिलशाद गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में बोलेरो सवार चार लोग भी घायल हो गए। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से सभी को गजरौला स्थित सीएचसी पहुंचाया।


दिलशाद और जैद की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया। हादसे की खबर सुनकर मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन रोते-बिलखते सीएचसी पहुंचे। पुलिस ने चारों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow