बेटे ने ग्रैजुएट जैसे ही डिग्री लेने स्टेज पर आया तो अचानक मां ने दिया ऐसा सरप्राइज, देखते ही लगा रोने!

Jun 9, 2024 - 12:22
 0  20
बेटे ने ग्रैजुएट जैसे ही डिग्री लेने स्टेज पर आया तो अचानक मां ने दिया ऐसा सरप्राइज, देखते ही लगा रोने!

एक मां अपने बच्चे के सुख-दुख में हमेशा मौजूद रहती है। अगर किसी मां को बच्चे की जरूरत हो तो वह दुनिया के किसी भी कोने से अपने बच्चे के करीब पहुंच सकती है।

 ऐसा ही एक मां ने किया. उनका बेटा ग्रेजुएशन कर रहा था, उसे डिग्री लेनी थी. जैसे ही वह स्टेज पर चढ़े तो उनकी मां ने उन्हें सरप्राइज (Mother Surprise Son on Graduation Day) दिया। जैसे ही बच्चे ने अपनी मां को देखा तो उसकी आंखें भर आईं. ऐसा इसलिए था क्योंकि लड़के ने काफी समय से अपनी माँ को नहीं देखा था। इस वीडियो को देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.


इंस्टाग्राम अकाउंट @goodnews_movement पर अक्सर दिल छू लेने वाले वीडियो (मां बेटे का इमोशनल वीडियो) पोस्ट किए जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें मां-बेटे के बीच का प्यार देखा जा सकता है. इस वीडियो में एक सैनिक मां नजर आ रही है, जो अपने बेटे के साथ-साथ देश की रक्षा के प्रति भी अपना कर्तव्य समझती है.

वीडियो में ये मां-बेटा अमेरिका के नजर आ रहे हैं. महिला सेना में है और कोसोवो देश में तैनात थी. लेकिन वह अपने बेटे के ग्रेजुएशन दिवस के लिए अकेले आई थी। वहां पहुंचकर उन्होंने अपने बेटे को सरप्राइज दिया. लड़का स्टेज पर अपनी डिग्री ले रहा था.

जैसे ही उसने अपनी मां को देखा तो उसके होश उड़ गए और वह उसकी ओर दौड़ पड़ा। वह रोते हुए अपनी मां से लिपट गया और फिर उसे छोड़ने से इनकार कर दिया. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow