अचानक वंदे भारत के नीचे आई गाय, ड्राइवर ने सूझ बुझ से ऐसे बचाई जान- मौत को छूकर लौट आई

May 15, 2024 - 10:41
 0  15
अचानक वंदे भारत के नीचे आई गाय, ड्राइवर ने सूझ बुझ से ऐसे बचाई जान- मौत को छूकर लौट आई

इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक गाय वंदे भारत ट्रेन के नीचे फंसी नजर आ रही है. इस घटना में भी गाय (Cow hit by Vande Bharat viral video) की जान चली जाती, मगर ड्राइवर की सूझ-बूझ के चलते उसकी जान बच गई. हैरानी इस बात की है कि गाय की जान बचाने के लिए ड्राइवर ने पूरी की पूरी ट्रेन को ही पीछे कर दिया.हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट @huzaifa4625 पर एक चौंकाने वाला वीडियो (वंदे भारत ट्रेन के नीचे आती है गाय) पोस्ट किया गया है,

जिसमें एक गाय वंदे भारत ट्रेन के नीचे फंसी हुई है। ड्राइवर की जान आसानी से जा सकती थी, लेकिन ड्राइवर ने उसे बचा लिया. वीडियो कहां का है और वंदे भारत ट्रेन किस रूट पर है, इसकी कोई जानकारी नहीं है.वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वंदे भारत ट्रेन के सामने एक गाय फंसी हुई है. पास में एक मालगाड़ी भी खड़ी है और कई लोग इस घटना का वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं. गाय ट्रेन के निचले हिस्से में इस तरह से फंसी हुई है कि अगर वह थोड़ा और आगे बढ़ती तो निश्चित रूप से गाय की कुचलकर मौत हो जाती. लेकिन लोको पायलट यानी ट्रेन के ड्राइवर ने तुरंत ट्रेन रोक दी. 

आसपास मौजूद लोग ड्राइवर से ट्रेन को पीछे करने के लिए कह रहे हैं. फिर वह धीरे-धीरे ट्रेन को रिवर्स करता है और गाय नीचे से निकलकर वहां से चली जाती है.इस वीडियो को 63 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा, "यह देखकर राहत मिली कि एक जान बच गई।" एक ने कहा कि ड्राइवर ने सही समय पर ट्रेन रोककर सम्मान कमाया. एक ने कहा, "गाय मृत्यु के स्पर्श से लौट आई है!" एक ने कहा कि इस नेक काम से मन को बहुत शांति मिली.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow