दादा को हो गई थी भूलने की बीमारी,सालों बाद याद आया यह नाम तो रोने लगा परिवार

Jun 23, 2024 - 15:18
 0  8
दादा को हो गई थी भूलने की बीमारी,सालों बाद याद आया यह नाम तो रोने लगा परिवार

बच्चे अपने दादा-दादी से बहुत जुड़े रहते हैं। लेकिन धीरे-धीरे वे बूढ़े हो जाते हैं और स्वास्थ्य समस्याओं के कारण अपने पोते-पोतियों के साथ उतना समय नहीं बिता पाते हैं जितना पहले बिताते थे। इस वजह से बच्चे भी उन्हें बहुत याद करते थे.

 लेकिन एक लड़की को अपने दादाजी के साथ समय बिताने के बाद भी उनकी याद आती थी। ऐसा इसलिए था क्योंकि उनके दादाजी भूलने की बीमारी से पीड़ित थे, जिसके कारण वह अपने परिवार के सदस्यों को भी भूल गए थे। लेकिन अचानक सालों बाद उन्हें अपनी पोती का नाम याद आ गया.यह सुनकर वह इतनी खुश हो गई कि उसने उसे गले लगा लिया। इस पल का इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है.



इंस्टाग्राम अकाउंट @goodnews_movement पर अक्सर सकारात्मक वीडियो पोस्ट किए जाते हैं। हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक पोती और उसके दादा (दादाजी पोती इमोशनल वीडियो) के बीच प्यार नजर आ रहा है।डिमेंशिया की बीमारी बहुत खतरनाक होती है. इस बीमारी में व्यक्ति चीजें भूलने लगता है। यहाँ तक कि वह अपने आप को भी भूल जाता है।

वह अपने प्रियजनों, अपने बच्चों और यहां तक ​​कि परिवार के अन्य सदस्यों को भी भूल जाता है। ऐसे में डिमेंशिया उस व्यक्ति के परिवार वालों के लिए भी काफी मुश्किलें लेकर आता है.इस वायरल वीडियो में बताया गया कि बुजुर्ग शख्स को डिमेंशिया भी है

और वह 5 साल से सब कुछ भूल चुके हैं. उसे किसी का नाम भी याद नहीं है. लेकिन अचानक एक दिन उन्हें अपनी पोती की याद आई। यह सुनकर पोती इतनी खुश हो गई कि रोने लगी और अपने दादा से लिपट गई. उसने उनसे पूछा कि क्या वे उसे पहचानते हैं, तो उन्होंने हाँ कहा और उसे गले लगाते हुए उसके कान में उसका नाम फुसफुसाया। वीडियो में दिख रही लड़की का नाम एम्बरली है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow