जसपुर : नेताजी का कमाल कार्यालय खोलकर हुआ बुरा हाल

Jun 9, 2024 - 11:01
 0  26
जसपुर :  नेताजी का कमाल कार्यालय खोलकर हुआ बुरा हाल

एक तरफ देश में लोकसभा चुनाव का मेला लगा हुआ था तो वहीं दूसरी तरफ उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के जसपुर क्षेत्र में निकाय चुनाव का मेला लगा हुआ था. चुनाव लड़ने के इच्छुक कुछ लोगों को उम्मीद थी कि लोकसभा चुनाव के नतीजे तुरंत घोषित हो जायेंगे. जल्द ही उत्तराखंड में निकाय चुनाव होने वाले हैं, जिसके चलते जसपुर की जनता को खुश करने के लिए जगह-जगह कार्यालय भी खोले गए हैं।

लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक अपना दफ्तर खोलकर जनता को खुश करने वाले नेता अपनी परेशानियों से सबक लेने लगे हैं. निकाय चुनाव पर अभी तक कोई पुख्ता अपडेट नहीं.और दफ्तर खोलकर नेताजी बुरे फंसते नजर आ रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि वह कई वर्षों तक जनता से दूर रहे और अब चुनाव के समय जनता के हमदर्द बनने की झूठी कोशिश की जा रही है, लेकिन इस कोशिश में भी नेताजी बुरे फंस गये हैं. गया।

 जो व्यक्ति खड़े होकर अधिकारियों से बात नहीं कर सकता, उस पर जसपुर की जनता कभी भरोसा नहीं करेगी। जसपुर की जनता परेशान है और उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जसपुर में एकमात्र चेहरा जो लोगों के बीच नहीं टिकता वह वसीम सिद्दीकी हैं।जो जनता की हर समस्या में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे।क्योंकि वसीम सिद्दीकी शुरू से ही बिना किसी चुनावी लालच के जनता के बीच रहे हैं और जनता उन पर ही भरोसा करती है। और हमारे जसपुर चेयरमैन वसीम सिद्दीकी होंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow