उत्तराखंड: पहले की पत्नी की हत्या फिर खुद ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

Mar 29, 2024 - 09:31
 0  13
उत्तराखंड: पहले की पत्नी की हत्या फिर खुद ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

Dehradoon U.K : उत्तराखंड से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. मृतक देहरादून की नेहरू कॉलोनी में रहता था और पेंटर का काम करता था।


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, लक्सर रेलवे स्टेशन के पास एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. जीआरपी लक्सर ने मृतक के परिजनों से उनके मोबाइल नंबर लेकर संपर्क किया तो पता चला कि मृतक ज्ञान प्रकाश निवासी दैवा पूर्वी थाना निघासन जिला है। लखीमपुर खीरी देहरादून के चकशाह नगर नेहरू कॉलोनी में अपनी पत्नी के साथ रहता था और पैंट सिलने का काम करता था। मृतक के परिजनों ने घटना की जानकारी लखीमपुर से मृतक के चाचा को दी।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, लक्सर रेलवे स्टेशन के पास एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.

जीआरपी लक्सर ने मृतक के परिजनों से उनके मोबाइल नंबर लेकर संपर्क किया तो पता चला कि मृतक ज्ञान प्रकाश दैवा पूर्वी थाना निघासन जिला का रहने वाला था। वह अपनी पत्नी के साथ लखीमपुर खीरी के चकशाह नगर नेहरू कॉलोनी, देहरादून में रहता था और पैंट सिलने का काम करता था। मृतक के परिजनों ने घटना की जानकारी लखीमपुर से मृतक के चाचा को दी।जिसके चलते जब वह मृतक के कमरे में गया तो देखा कि कमरा बंद है,

जिसकी सूचना पुलिस और आसपास के लोगों को दी गई, कमरा खोलने पर मृतक ज्ञान की पत्नी की बेटी राम प्रकाश कमरे में मृत पाया गया, मृतक की गर्दन पर गला कसा हुआ था। एक निशान है. दोनों की शादी को 7 साल हो गए थे. आसपास के लोगों के मुताबिक, दोनों के बीच अक्सर बहस होती रहती थी।


प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई है कि मृतक ज्ञान प्रकाश ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद लक्सर में जाकर आत्महत्या कर ली है. घटना के संबंध में मृतिका के पति ज्ञान प्रकाश के चाचा बलराम पुत्र रामचन्द्र निवासी बेलरायां थाना तिकुनिया जनपद लखीमपुर खीरी द्वारा नेहरू कॉलोनी थाने में प्रार्थना पत्र दिया गया है, जिसमें मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।मृतक के शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow