रामपुर: ट्रक आया 11 हज़ार लाइन की चपेट में,ड्राइवर की मौत

Apr 27, 2024 - 16:51
 0  8
रामपुर: ट्रक आया 11 हज़ार लाइन की चपेट में,ड्राइवर की मौत

दढ़ियाल-काशीपुर मार्ग पर ग्राम अकबराबाद के जंगल में स्टोन क्रशर से रेत लेने जा रहा ट्रक हाईटेंशन लाइन के लटकते तारों की चपेट में आ गया। जिससे ट्रक में करंट उतर आया और ट्रक चालक की मौके पर ही जलकर मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. वे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने लगे, लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया. पुलिस ने पंचनामा भरकर युवक का शव परिजनों को सौंप दिया।


मुरादाबाद जिले के थाना भगतपुर क्षेत्र के गांव मल्लूपुरा निवासी 22 वर्षीय फिरोज खान पुत्र आलिम खान रात करीब आठ बजे दढि़याल-काशीपुर मार्ग पर स्थित गांव अकबराबाद के जंगल में स्थित राधे हरि स्टोन क्रेशर से रेत भरने जा रहा था। शुक्रवार की सुबह हूँ. जैसे ही फिरोज खान ट्रक लेकर मुख्य सड़क से क्रशर रोड पर पहुंचा, ट्रक का पहिया फिसल गया और सड़क से नीचे गिर गया।वह अपने ट्रक को सड़क पर लाने के लिए कार से जैक हटा रहा था।

इसी दौरान 11 हजार लाइन के लटकते तार ट्रक से टकरा गये। जिससे तारों के माध्यम से ट्रक में करंट दौड़ गया। ट्रक में करंट दौड़ते ही ट्रक के टायरों से धुआं निकलने लगा। आसपास के लोगों ने हादसा देखा तो मौके की ओर दौड़ पड़े। पावर हाउस को सूचना देकर बिजली सप्लाई बंद कराई गई।जब तक सप्लाई बंद की गई तब तक युवक की जलकर मौत हो चुकी थी।

 सूचना पाकर गांव अकबराबाद से तमाम ग्रामीण एकत्र होकर मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों ने विद्युत निगम के अधिकारियों के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया।सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह लोगों को शांत कराया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले जाने लगी, लेकिन टांडा में परिजनों ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिया। बताया जाता है कि आलिम खान के दो बेटे और दो बेटियां हैं. जवान बेटे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow