हल्द्वानी: सांड ने स्कूटी सवार के पेट में मारी टक्कर, मौत

Apr 27, 2024 - 16:56
 0  7
हल्द्वानी: सांड ने स्कूटी सवार के पेट में मारी टक्कर,  मौत

हलद्वानी, सांड़ के सींग की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दोस्त के साथ लालकुआं से हल्द्वानी अपनी बहन के घर जा रहे धारचूला के एक युवक को सांड़ ने टक्कर मार दी। सांड़ के सींग युवक के सीने से पार हो गए। युवक को तुरंत डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल, हल्द्वानी ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी दुखद मौत हो गई. साथ ही उसके साथ बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हल्दू चौड़ में भर्ती कराया गया है।

 

 

 


पता चला है कि मृतक युवक योगेश पुत्र जगत सिंह उम्र 25 वर्ष निवासी धारचूला जो इन दिनों अपनी बहन के घर इंद्रानगर प्रथम बिंदुखत्ता में था, उसके साथ बैठा घायल युवक पुष्कर सिंह पुत्र जमन सिंह भी रहता है योगेश की बहन के पड़ोस में. शाम करीब साढ़े नौ बजे दोनों युवक स्कूटी से हल्द्वानी की ओर जा रहे थे, जैसे ही वे भारतीय स्टेट बैंक के सामने हल्दू चौड़ पर पहुंचे। बीच सड़क पर खड़े सांड ने स्कूटर को टक्कर मार दी,

 

 

 

और सांड के दोनों सींग योगेश के सीने में घुस गए, जिसे प्रत्यक्षदर्शियों ने आनन-फानन में निजी वाहन से सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी पहुंचाया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। उसकी मौत से उसकी बहन और उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। आवारा पशुओं के कारण पहले भी कई हादसे हो चुके हैं लेकिन प्रशासन अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठा सका है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow