रामपुर के इमाम को अजमेर की मस्जिद में पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, परिजनों में कोहराम

Apr 29, 2024 - 11:39
 0  18
रामपुर के इमाम को अजमेर की मस्जिद में पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, परिजनों में कोहराम

RAMPUR UP : सैफनी थाना क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी कारी मोहम्मद माहिर की अजमेर की एक मस्जिद में अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन गांव के कुछ लोगों के साथ शव लेने के लिए अजमेर रवाना हो गए हैं।सैफनी थाना क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी 25 वर्षीय कारी मोहम्मद माहिर का बेटा असलम करीब सात साल से अजमेर के कंचन नगर की मोहम्मदी मस्जिद में रहकर इमामत करता था। 

इसके साथ ही वह बच्चों को पढ़ाते भी थे। पिता असलम ने बताया कि उनकी तीन लड़कियां और तीन लड़के हैं। माहिर अपने भाइयों में मंझला है। शनिवार सुबह तीन बजे अजमेर से फोन आया कि उसके बेटे माहिर की अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी है।बताया जाता है कि इमाम अपने छात्रों के साथ कमरे में सोये थे. रात में बदमाश लाठी-डंडे लेकर अंदर घुस आए।

 उन्होंने अपने साथ सो रहे बच्चों को धमकाकर कमरे से बाहर निकाल दिया और इमाम पर लाठियों से हमला कर दिया. हमलावरों ने इमाम को तब तक पीटा जब तक वह लहूलुहान होकर जमीन पर नहीं गिर पड़े. इसके बाद भी बदमाश नहीं रुके और लाठियों से पीट-पीटकर उनकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि मामले की जांच अजमेर पुलिस कर रही है. वहीं,इमाम की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. ग्राम प्रधान समेत परिवार के कुछ सदस्य शव लेने के लिए अजमेर रवाना हो गए हैं।

मोहम्मद माहिर दो दिन पहले ही अजमेर गया था


मोहम्मद माहिर की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के पिता का कहना है कि वह कुछ दिन पहले ही घर आया था. वह दो दिन पहले ही अजमेर गए थे। किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि इस बार उनका बेटा अपने परिवार से आखिरी बार मिलने जा रहा है. हत्या की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोग सदमे में आ गये. माहिर अविवाहित था।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow