रामपुर: रंजिश में दो सगे भाइयों को मारी गोली, भर्ती

May 8, 2024 - 09:28
 0  14
रामपुर: रंजिश में दो सगे भाइयों को मारी गोली, भर्ती

RAMPUR UP : रंजिश के चलते रायपुर के प्रधान, उसके भाई और रिश्तेदारों ने मिलकर बाइक से जा रहे दो सगे भाइयों पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से दोनों भाई घायल हो गए। सूचना के बाद पुलिस आ गई। इसके बाद दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर प्रधान समेत आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

आपको बता दें कि तहसील सदर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी बब्बू का कहना है कि मंगलवार को उनके बेटे फुरकान और तौफीक मुरादाबाद में तारीख करने के लिए निकले थे. जब वे बाइपास सर्विस रोड पर पहुंचे तो दुश्मनी के चलते कुछ लोगों ने एक राय होकर हाथों में हथियार लेकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।जिसमें उनके दोनों बेटों को गोली लग गयी.

फायरिंग के बाद आसपास के लोगों को आता देख आरोपी मौका पाकर भाग गए। सूचना के बाद पुलिस भी आ गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में पुलिस ने शिकायत के आधार पर प्रधान जाकिर, उसके भाई नासिर, नईम, फईम और उसके रिश्तेदार अहसान, यासीन, इमरान, बाबू के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149,307 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली।


रायपुर गांव में दो पक्षों के बीच काफी समय से दुश्मनी चल रही है। इससे दोनों पक्षों के बीच तनाव बना हुआ है. मंगलवार को भी रंजिश के चलते प्रधान पक्ष ने दूसरे पक्ष के दो सगे भाइयों को गोली मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. जिसके बाद गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस ने तुरंत कैंप कर दिया. एसपी के आदेश पर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

यहां तक ​​कि ग्रामीण भी अब अपना घर छोड़ने से डरने लगे हैं. हालांकि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.यहां तक ​​कि ग्रामीण भी अब अपना घर छोड़ने से डर रहे हैं. हालांकि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.रंजिश के चलते कुछ लोगों ने दो सगे भाइयों को गोली मार दी। इस मामले में शिकायत के आधार पर आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है - अजय मिश्रा, सिविल लाइन प्रभारी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow