भ्रष्टाचार के आरोपों की पुष्टि के बाद नैनीताल दुग्ध संघ के GM पद से हटाए गए निर्भय नारायण..

May 7, 2024 - 12:44
 0  6
भ्रष्टाचार के आरोपों की पुष्टि के बाद नैनीताल दुग्ध संघ के GM पद से हटाए गए निर्भय नारायण..

उत्तराखंड: रूड़की से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आ रही है। ये घटना ऐसी है कि इसे शब्दों में भी बयान नहीं किया जा सकता. और हैरानी की बात तो ये है कि इस घिनौनी वारदात के पीछे कोई और नहीं बल्कि लड़की का सगा मामा ही है.

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया और मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले सालियर गांव निवासी मुरसलीन को गिरफ्तार कर लिया. घटना का खुलासा एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने किया है. एसएसपी के मुताबिक कथित मामा ने आरोपी से बदला लेने के लिए लड़की को जाल के तौर पर इस्तेमाल किया था.

गौरतलब है कि आरोपी मुर्सलीन ने 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की थी, जिसका वीडियो बच्ची के मामा ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. स्थानीय लोगों में आरोपियों के खिलाफ भारी गुस्सा था. परिजनों के साथ-साथ गांव के लोगों ने भी उन पर आरोप लगाया. पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी। आरोपियों की हैवानियत का वीडियो सामने आने पर परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई थी,

 जिसके चलते एसएसपी प्रमेंद्र सिंह ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के सख्त निर्देश दिए थे.पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, 02 अप्रैल को कोतवाली गंगनहर निवासी शिकायतकर्ता द्वारा शिकायत दी गई थी कि शिकायतकर्ता का जीजा अक्सर उसकी नाबालिग बेटी को अपने घर ले जाता था. कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ तो शिकायतकर्ता को पता चला कि उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow