स्वार : तालाब के किनारे पर मिला ग्रामीण का शव, मचा हड़कंप

May 12, 2024 - 14:49
 0  18
स्वार : तालाब के किनारे पर मिला ग्रामीण का शव, मचा हड़कंप

SWAR RAMPUR :  संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब किनारे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पर सीओ और कोतवाल ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है, मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.


कोतवाली क्षेत्र के गांव रतनपुरा निवासी 34 वर्षीय बरकत अली उर्फ ​​गुत्थी पुत्र नामे अली शुक्रवार को घर से निकला था। देर रात तक जब युवक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। जिसके बाद परिजन निराश होकर घर लौट गये। शनिवार सुबह शहर के मोहल्ला रसूलपुर स्थित नई बस्ती में तालाब के किनारे एक शव मिलने से सनसनी फैल गई।

सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। जिससे पुलिस में खलबली मच गई। सूचना पर सीओ संगम कुमार और कोतवाल संदीप त्यागी मौके पर पहुंचे और लोगों से जानकारी ली। पहचान करने पर शव बरकत अली का निकला। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे।


परिजनों ने युवक पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. कोतवाल संदीप त्यागी ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।बरकत अली उर्फ ​​गुत्थी पुत्र नामे अली शुक्रवार को अचानक घर से चला गया था।

 उसके लौटने के बाद परिवार के लोग सदमे में आ गए। इसके बाद काफी खोजबीन की गई, लेकिन वह नहीं मिला. शनिवार की सुबह शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद परिवार के लोग भी आ गए। जहां शव देखकर वह रोने-पीटने लगा। इस दौरान मौके पर काफी देर तक लोगों की भीड़ जुटी रही.


तालाब किनारे मिले ग्रामीण के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि नहीं हुई है। अवशेष सुरक्षित रखवा दिए गए हैं---संगम कुमार, सीओ स्वार

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow