रामपुर: ज़रा से मवेशी के विवाद में युवक के सीने में मारा चाकू,मौत कोतवाली में लोगों का हंगामा

Apr 6, 2024 - 09:18
 0  11
रामपुर: ज़रा से मवेशी के विवाद में युवक के सीने में मारा चाकू,मौत कोतवाली में लोगों का हंगामा

RAMPUR :सैफनी: मवेशी विवाद को लेकर दो पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक के सीने में चाकू से कई वार कर उसे घायल कर दिया. परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन उसे घर ले गये. इसी बीच पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया.
आक्रोशित लोगों ने युवक को हमें सौंपने की जिद पर अड़कर थाने में हंगामा किया.

वहीं पुलिस मामले को शांत कराने में जुटी हुई थी. सूचना पाकर एसपी भी मौके पर पहुंचे. इसके बाद भी हंगामा जारी रहा. पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों पर लाठियां बरसाकर भीड़ को तितर-बितर किया. मामला सैफनी थाना क्षेत्र के मोहल्ला चिड़िया का है.


यहां के निवासी भगवानदास का कहना है कि शाम करीब सात बजे उनकी बिल्ली सड़क पर आ गई थी. इसी बीच मेरे बेटे 25 वर्षीय राहुल की सड़क से गुजर रहे एक बाइक सवार युवक से विवाद हो गया। उस समय तो आसपास के लोगों ने मामला शांत करा दिया था, लेकिन कुछ देर बाद आरोपी युवक अपने रिश्तेदारों के साथ पीड़िता के घर पहुंच गया.


उसके बाद आरोपियों ने आते ही मेरे बेटे राहुल के सीने पर चाकू से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया.


युवक की गिरफ्तारी की सूचना पाकर परिजन व ग्रामीण थाने पहुंच गये. इसके बाद वे युवक को हमें सौंपने की मांग करने लगे. सैफनी प्रभारी हरिओम चौहान ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी। जिसके बाद सीओ शाहबाद मौके पर पहुंचे। किसी तरह मामले को शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है. हालांकि एसपी के पहुंचने के बाद पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को तितर-बितर कर दिया.


लोगों का कहना है कि मृतक राहुल के छोटे भाई की बारात 21 अप्रैल को आनी थी. पूरा परिवार इसकी तैयारियों में लगा हुआ था. बेटे की अचानक हुई हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. राहुल की मौत की जानकारी मिलने के बाद आसपास के रिश्तेदार भी राहुल के घर आने लगे. कई लोग थाने पहुंचे और शव के साथ हंगामा कर रहे थे. लेकिन एसपी राजेश द्विवेदी के सैफनी थाने पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow