हल्द्वानी: करीब 22 दिनो से फरार है अफसाना का हत्यारा, लोकेशन मिली न बच्चे

May 1, 2024 - 10:28
 0  6
हल्द्वानी: करीब 22 दिनो से फरार है अफसाना का हत्यारा, लोकेशन मिली न बच्चे

HALDWANI UK : सौरभ कोई पेशेवर अपराधी नहीं है, लेकिन उस पर अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का आरोप है. पत्नी की हत्या के बाद वह अपनी दो नाबालिग बेटियों को लेकर फरार है. तब से 22 दिन बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस न तो उसकी लोकेशन ढूंढ पाई और न ही लड़कियों का पता लगा सकी। लड़कियां भी हत्या की गवाह हैं और दोनों कातिल के साथ हैं. ऐसे में उनकी जान को भी खतरा है.

आठ अप्रैल को अफसाना पत्नी सौरभ की हत्या कर दी गई थी। मूल रूप से रुद्रपुर सुभाष कॉलोनी निवासी सौरभ करीब दो माह पहले टीपी नगर की शिवाजी कॉलोनी में किराए के मकान में रहने आया था। 10 अप्रैल को अफसाना अपने किराए के कमरे में मिली थी. कमरा बाहर से बंद था. घटना की रात सौरभ घर आया था। उसने अपनी पत्नी का गला घोंट दिया और बेटियों को लेकर भाग गया। 12 अप्रैल को पुलिस ने क्षत-विक्षत शव का पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद एसओजी और ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस को हत्यारे की तलाश में लगाया गया।दिक्कत यह है कि पुलिस को सर्विलांस टीम की मदद नहीं मिल रही है.

घटना से पहले सौरभ ने अपना फोन अपने भाई को दे दिया था और घटना के बाद वह अफसाना का फोन लेकर भाग गया. ड्राइवर सौरभ ने यह मोबाइल भी घटना स्थल के पास ही बंद कर दिया और तभी से फोन बंद है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों के जरिए उसका पीछा कर रही है।उसे आखिरी बार एक ट्रेन में देखा गया था जो बरेली जा रही थी, लेकिन उसका बरेली में कोई पता नहीं चल सका। तलाश में जुटी टीमें अब तक उत्तर प्रदेश, बिहार और उत्तराखंड के हर संभावित इलाके में सौरभ की तलाश कर चुकी हैं। कोतवाल उमेश कुमार मलिक का कहना है कि हत्यारोपी की तलाश में टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow