रामपुर: अनियंत्रित तेज रफ्तार कार खंभे से टकराई , दो दोस्तों की मौत

Apr 30, 2024 - 21:41
 0  14
रामपुर: अनियंत्रित तेज रफ्तार कार खंभे से टकराई , दो दोस्तों की मौत

रामपुर: दवा लेने के लिए हापुड़ जा रहे दो दोस्तों की कार नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई। हादसे में कार सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर पर उनके घर में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। समाचार लिखे जाने तक मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

कोतवाली क्षेत्र के चंदेला गांव निवासी रणवीर सिंह पुत्र गिन्नू सिंह (42 वर्ष) की मुलाकात अपने दोस्त उधम सिंह नगर के गदरपुर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव निवासी सुरेंद्र सिंह उर्फ ​​काकू पुत्र तरसेन सिंह (35 वर्ष) से ​​हुई। मंगलवार सुबह करीब सात बजे एक कार में उत्तराखंड के जिला... हम लोग एक साथ दवा लेने के लिए हापुड जा रहे थे। जैसे ही वह रामपुर-काठगोदाम हाईवे पर कोयला गांव स्थित नदी पुल के पास पहुंचे तो उनकी कार अनियंत्रित हो गई। हाईवे पर बिजली के खंभे से टकराने के बाद पलट गई।टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार सवार सुरेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल होकर दूर जा गिरे।

 सीट बेल्ट लगाने की वजह से रणवीर सिंह कार में फंस गए. हादसे के बाद मौके पर राहगीरों और ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। भीड़ में मौजूद लोगों में से किसी ने इसकी सूचना थाने को दी.सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार में फंसे युवक की सीट बेल्ट काटकर उसे कार से बाहर निकाला। घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया। दोनों युवकों की मौत की सूचना मिलने पर उनके परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। बताया जाता है कि दोनों दोस्तों में काफी पुरानी दोस्ती थी.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow