देहरादून: चेकिंग के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, 2 को गोली लगी, 3 गिरफ्तार

देहरादून: चेकिंग के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, 2 को गोली लगी, 3 गिरफ्तार

May 24, 2024 - 10:00
 0  32
देहरादून: चेकिंग के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, 2 को गोली लगी, 3 गिरफ्तार

देहरादून: चेकिंग के दौरान बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की घटना सामने आ रही है. जिसके बाद पुलिस टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगने की बात कही जा रही है. मुखबिर की सूचना पर मीठी बेरी टी स्टेट थाना प्रेम नगर क्षेत्र के अंतर्गत चेकिंग के दौरान एक विक्रम टेंपो में सवार तीन बदमाशों को रोका गया. गाड़ी से उतरे दो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी।


जवाबी कार्रवाई में पुलिस की फायरिंग में दो बदमाश सुल्तान और फैसल निवासी बिजनौर के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और टेंपो चालक आरोपी असलम निवासी बिजनौर को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश 21/22-5-24 की रात मीठी बेरी टी एस्टेट में हुई गोहत्या की घटना में शामिल थे। आज भी हम गौहत्या के इरादे से आये थे। पुलिस टीम से घिरने पर पुलिस पर फायरिंग की गयी.


टेम्पो चालक अपराधी असलम को टेम्पो सहित गिरफ्तार कर लिया गया। (02) बदमाशों के कब्जे से 315 बोर का तमंचा मय खाली कारतूस, एक चापड़ व एक चाकू बरामद हुआ है। घायल बदमाशों को इलाज के लिए दून अस्पताल रेफर किया गया है।


नाम पता अभियुक्त

सुल्तान पुत्र मोहम्मद अनीस निवासी, मोहल्ला पठानपुरा, बिजनौर (घायल)
मोहम्मद फैसल पुत्र मोहम्मद असलम निवासी नजीबाबाद जिला बिजनौर (घायल)
मुठभेड़ के दौरान दोनों के बाएं पैर में गोली लगी.
असलम पुत्र जहीर निवास नगर व थाना नहटौर जिला बिजनौर यूपी

शुक्रवार सुबह 5 बजे थाना प्रेमनगर पुलिस को सूचना मिली कि मीठी बेरी टी स्टेट थाना प्रेमनगर क्षेत्र में कुछ बदमाश गाय काटने आ रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान विक्रम टेंपो में सवार तीन बदमाशों को रोका गया तो उनमें से दो ने टेंपो से उतरकर पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की फायरिंग में दो बदमाश सुल्तान और फैसल निवासी बिजनौर के पैर में गोली लग गई।


पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर टेंपो चालक आरोपी असलम निवासी बिजनौर को गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. तीनों बदमाश प्रेमनगर में गोकशी में शामिल थे और शुक्रवार को भी गोकशी करने के इरादे से आए थे। बदमाशों के पास से दो तमंचे बरामद हुए हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow