हल्द्वानी : सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत, पुलिस महकमे में शोक की लहर

Apr 8, 2024 - 23:05
 0  5
हल्द्वानी : सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत, पुलिस महकमे में शोक की लहर

NAINITAL UK : उत्तराखंड पुलिस विभाग के लिए नैनीताल जिले से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। हलद्वानी में सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत की दुखद खबर से पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई है।

 बताया जा रहा है कि मृतक सिपाही आशिक अली भोटिया हॉल्ट चौकी पर तैनात था।जानकारी के मुताबिक मूल रूप से खटीमा निवासी आशिक अली पुत्र शाहिद वर्तमान में सितारगंज में अपने परिवार के साथ रहता था। वह फिलहाल चुनाव ड्यूटी पर हैं और फिलहाल एसएसटी टीम में कार्यरत थे.सोमवार सुबह आशिक नाइट ड्यूटी खत्म कर बाइक से चोरगलिया से अपने घर सितारगंज की ओर लौट रहा था।

इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे आसिफ गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, हल्द्वानी के भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल आशिक अली (उम्र 40 वर्ष) पुत्र शाहिद अली (उम्र 40 वर्ष) सोमवार सुबह हलद्वानी में रात्रि ड्यूटी करने के बाद अपने घर सितारगंज जा रहे थे। तभी चोरगलिया बाजार नंबर एक के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे सिपाही नीचे गिर गया और ट्रॉली उसके ऊपर से गुजर गई।

घटना के वक्त मौजूद लोग सिपाही को तुरंत सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया. उधर, घटना की जानकारी मिलते ही चालक की गिरफ्तारी के लिए टीम सक्रिय हो गयी. वहीं, काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया है. वहीं, चालक की तलाश की जा रही है

,सड़क हादसे में सिपाही आशिक अली की मौत से जहां पुलिस परिवार में शोक की लहर है, वहीं परिजनों में भी कोहराम मचा हुआ है.सड़क हादसे में सिपाही आशिक अली की मौत से जहां पुलिस परिवार में शोक की लहर है, वहीं परिजनों में भी कोहराम मचा हुआ है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow