रील्स बनाते-बनाते विधवा हो गई महिला,इंस्टाग्राम ने मिटाया मांग का सिंदूर,मौत से पहले पति कह गया बड़ी बात..

Apr 8, 2024 - 10:48
 0  8
रील्स बनाते-बनाते विधवा हो गई महिला,इंस्टाग्राम ने मिटाया मांग का सिंदूर,मौत से पहले पति कह गया बड़ी बात..

ALWAR RJ : राजस्थान के अलवर में एक व्यक्ति ने पारिवारिक विवाद के चलते आत्महत्या कर ली. वह आदमी अपने पीछे रोती हुई पत्नी को छोड़ गया।रैणी थाना क्षेत्र के नांगल बास गांव में रहने वाला सिद्धार्थ पेशे से सरकारी कर्मचारी था. बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी माया को रील बनाने का शौक था. सिद्धार्थ अपनी पत्नी के इस शौक से बहुत परेशान थे. उन्होंने अपनी पत्नी से कई बार रील न बनाने के लिए कहा।

 लेकिन उनकी पत्नी आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इसी वजह से दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे। आख़िरकार इन सब से तंग आकर सिद्धार्थ ने आत्महत्या कर ली.सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर माया के 56 हजार फॉलोअर्स हैं। वह आए दिन वीडियो शेयर करती रहती थीं. इस बात को लेकर माया का अपने पति और ससुराल वालों से झगड़ा होता रहता था.

बताया जा रहा है कि लोग माया की पोस्ट पर कई तरह के अपमानजनक कमेंट्स करते थे। इस पर उसके ससुराल वालों को आपत्ति थी। सिद्धार्थ ने माया को रील बनाने से मना भी किया था लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी.जानकारी के मुताबिक, आत्महत्या करने से दो दिन पहले सिद्धार्थ लाइव भी आए थे. इसमें उन्होंने अपनी मौत का कारण अपनी पत्नी को बताया. उन्होंने अपनी पत्नी के लिए संदेश छोड़ा कि उनका परिवार उनके लिए सबसे ऊपर है।

पुलिस के मुताबिक सिद्धार्थ चिकित्सा विभाग में एलडीसी के पद पर कार्यरत थे. सिद्धार्थ के भाई सबसे पहले अपनी भाभी की रील्स देखते थे। तभी से घर में झगड़ा चल रहा था.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow