सपा प्रत्याशी काजल निषाद को अचानक पड़ा दिल का दौरा,रवि किशन के खिलाफ हैं मैदान में

Apr 8, 2024 - 08:05
Apr 15, 2024 - 18:27
 0  35
सपा प्रत्याशी काजल निषाद को अचानक पड़ा दिल का दौरा,रवि किशन के खिलाफ हैं मैदान में

GOARAKHPUR UP : गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी और टेलीविजन अभिनेत्री काजल निषाद की तबीयत रविवार शाम बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.

ईसीजी रिपोर्ट देखने के बाद डॉक्टर तुरंत सतर्क हो गए और उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया। देर रात परिजन और पार्टी कार्यकर्ता उन्हें एंबुलेंस से लखनऊ ले गए।काजल निषाद की तबीयत  की जानकारी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव को दी गई. 

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की शाम काजल निषाद की तबीयत खराब हो गई. दरअसल, जनसंपर्क के दौरान वह बेहोश हो गईं, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उस दौरान डॉक्टरों ने कहा था कि उन्हें पानी की कमी हो गई है और उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। हालांकि, रविवार को उनकी तबीयत फिर से बिगड़ने लगी। उन्होंने डॉक्टरों से सीने में दर्द की शिकायत की.

शिकायत के बाद उनका ईसीजी किया गया. इस रिपोर्ट में हृदय गति में बदलाव देखा गया. डॉक्टरों की टीम में शामिल डॉ. यासिर अफजल ने बताया कि रिपोर्ट से पता चला है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. ऐसे में एहतियात के तौर पर डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं, उनकी तबीयत खराब होने की जानकारी मिलते ही पार्टी कार्यकर्ता भी अस्पताल पहुंचने लगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow