रामपुर: घर लाया गया नदीम मलिक का शव, परिवार में मचा कोहराम

Apr 24, 2024 - 12:41
 0  15
रामपुर: घर लाया गया नदीम मलिक का शव, परिवार में मचा कोहराम

RAMPUR UP : दढि़याल,सड़क हादसे में मृत नदीम मलिक का शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. नदीम मलिक के शव का टांडा मार्ग स्थित कब्रिस्तान में अंतिम संस्कार किया गया। हाजी जलीस शहर के गांधी इंटर कॉलेज रोड पर किराने की दुकान चलाते हैं। उनके बड़े बेटे वसीम मलिक और नदीम मलिक किराने की दुकान पर उनके काम में मदद करते थे।

मृतक नदीम मलिक के पिता हाजी जलीस ने नदीम मलिक को उच्च शिक्षा दिलाने के उद्देश्य से उसका दाखिला मुरादाबाद की टीएमयू यूनिवर्सिटी में कराया था। जहां नदीम मलिक बीसीए चौथे सेमेस्टर की फीस जमा करने के लिए मुरादाबाद जा रहा था. जैसे ही वह अपनी बाइक से टांडा-मुरादाबाद मार्ग पर ग्राम मोहनपुर के पास पहुंचा, सामने से आ रहे गैस कैप्सूल के चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी।


टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक की बाइक उछलकर दूर जा गिरी। टक्कर से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना पाकर परिजन मौके के लिए रवाना हो गये। वहीं गैस कैप्सूल को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. युवक का शव घर पहुंचते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

नदीम के अच्छे स्वभाव के कारण नगर सहित क्षेत्र के सैकड़ों गांवों के लोग उनके घर सांत्वना देने पहुंचे। सभी की आंखें नम हो गईं. बताया जाता है कि हाजी जलीस के दो बेटे और एक बेटी है. नदीम मलिक दूसरे बेटे थे. सोमवार को अस्र की नमाज के बाद उनके पार्थिव शरीर को पुरपद-ए-खाक टांडा मार्ग स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow