.रामपुर : एक ही पल में मातम में बदल गई खुशियां, होली मनाने घर आ रहे युवक की मौत

Mar 27, 2024 - 15:12
 0  7
.रामपुर : एक ही पल में मातम में बदल गई खुशियां, होली मनाने घर आ रहे युवक की मौत

होली मनाने घर लौट रहे बाइक सवार चचेरे भाई-बहन को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। हादसे में चचेरे भाई रामवीर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, घायल चचेरे भाई को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र के गांव शिवपुरी निवासी 20 वर्षीय रामवीर अपने चचेरे भाई अजय के साथ गाजियाबाद में रहकर सब्जी बेचता था।शुक्रवार की रात दोनों बाइक से घर लौटने के लिए निकले। शनिवार सुबह पांच बजे शाहबाद-सिरौली मार्ग पर अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को कुचल दिया। हादसे में रामवीर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 जबकि घायल अजय को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार दिया, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।मृतक रामवीर होली का त्योहार मनाने के लिए गाजियाबाद से घर के लिए निकला था। लेकिन अचानक हुए इस हादसे में रामवमीर की मौत से होली की खुशियां मातम में बदल गयीं. मृतक के पिता चंपतराम ने बताया कि उसने रात को फोन कर बताया कि वह होली का त्योहार मनाने के लिए कल घर आ रहा है. लेकिन उसे नहीं पता था कि मौत रास्ते में उसका इंतजार कर रही है. रामवीर की मौत से परिवार में मातम छा गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow