हल्द्वानी: स्मैक लाता था पति, फिर पुड़िया बनाकर बेचती थी पत्नी, ऐसे आये गिरफ्त में

Apr 1, 2024 - 21:34
 0  13
हल्द्वानी: स्मैक लाता था पति, फिर पुड़िया बनाकर बेचती थी पत्नी, ऐसे आये गिरफ्त में

HALDWANI :एक दंपत्ति ने अपना सारा काम-काज छोड़कर स्मैक बेचना शुरू कर दिया। पति स्मैक खरीदता था और पत्नी घर पर पुड़िया बनाकर बेचती थी। मुखानी पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है। जबकि फरार पति की तलाश की जा रही है।मुखानी थाने की एसआई रजनी आर्या, हेड कां. भगवती बिष्ट और एएनटीएफ टीम के कॉम. नवीन कुमार एंड कंपनी अरविंद कार्की ने अंजू आर्या पत्नी संजय आर्या निवासी लालडांट तल्ली बमौरी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक महिला अपने घर के बाहर खड़ी होकर स्मैक बेच रही थी.तलाशी के दौरान अंजू के पास से 11.45 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में उसने बताया कि उसका पति संजू उर्फ ​​संजय उसके लिए स्मैक लाता था और वह घर पर उस स्मैक के छोटे-छोटे पैकेट बनाती थी. जिसके बाद वह उन्हें ग्राहकों को बेच देती थी। पुलिस ने अंजू के पास से 1300 रुपये और एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है. मामले में संजू की तलाश की जा रही है।


हल्द्वानी: तस्करों ने स्मैक तस्करी का नया तरीका खोजा है. एसआई मनोज कुमार और उनकी टीम ने पूर्वी खेड़ा स्थित बस पार्किंग सुल्ताननगरी गौलापार निवासी अभिजीत कुमार पुत्र अजय कुमार को गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान उसके पास से बीड़ी का बंडल और अखबार का बंडल मिला। जब बंडल खोला गया तो बीड़ी के अंदर स्मैक निकली। पूछने पर उसने बताया कि वह स्मैक गौलापार के आशू कार्की से लाया है। उसके पास से 12.01 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow