काशीपुर : दूल्हा हुआ घराती और दुल्हन बैठे रहे इंतज़ार में

May 4, 2024 - 15:54
 0  7
काशीपुर : दूल्हा हुआ घराती और दुल्हन बैठे रहे इंतज़ार में

KASHIPUR UK : लाल जोड़ा और हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगाए एक दुल्हन अपने दूल्हे का इंतजार कर रही थी। बारात आने वाली थी. लड़की पक्ष के लोग इंतजार कर रहे थे. लेकिन न तो दूल्हा आया और न ही बारात में कोई और आया. पता चला कि दूल्हा फरार है। दूल्हे के अचानक गायब होने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया.और सब कुछ सच हो गया, आखिर जब बारात बिना दूल्हे के वधू पक्ष के यहां पहुंची तो पहुंची कैसे?

 

यदि बारात बिना दूल्हे के जाएगी तो लोग तरह-तरह की चर्चा करेंगे। हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन अपने लाडले का इंतजार करती रही।आपको बता दें कि मामला काशीपुर और रामनगर का है, जहां लड़की पक्ष रामनगर का रहने वाला है और लड़का पक्ष काशीपुर का रहने वाला है, दोनों ने मुस्लिम रीति-रिवाज के अनुसार एक-दूसरे को अपनाया और कुछ समय लेने के बाद शादी का फैसला लिया।

 

लेकिन बारात वाले दिन दूल्हा अचानक गायब हो गया, जिसके बाद परिवार वालों ने दूल्हे की काफी तलाश की, लेकिन दूल्हा नहीं मिला और वहीं, दुल्हन अपने लाडले के नाम की मेहंदी लगाकर उसका इंतजार करती रही. हाथ आए, लेकिन जब बारात नहीं आई तो दुल्हन के परिवार वाले भी चिंतित हो गए,

 

 

लेकिन जब बारात नहीं आई तो दुल्हन के परिवार वाले भी चिंतित हो गए और इसके बाद लगातार संपर्क करने पर लड़के पक्ष वाले पहले तो मामले को टालते रहे लेकिन मामला कहां रुकने वाला है. कहीं न कहीं ये खबर सामने आ ही जाती है,

 

 

लड़की के परिवार को भी इसकी जानकारी हो जाती है, अब दोनों परिवार परेशान हैं. और लड़के को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है.आखिर लड़का किन परिस्थितियों में गायब हुआ और क्यों, यह तो लड़के के मिलने के बाद ही पता चलेगा कि मामला क्या था, शादी के खास दिन लड़का रहस्यमय तरीके से कहां गायब हो गया.

 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow