ध्यान दें : हल्द्वानी से नैनीताल-भीमताल जाने वालों के लिए ट्रैफिक प्लान जारी।

ध्यान दें : हल्द्वानी से नैनीताल-भीमताल जाने वालों के लिए ट्रैफिक प्लान जारी।

May 17, 2024 - 16:31
 0  36
ध्यान दें : हल्द्वानी से नैनीताल-भीमताल जाने वालों के लिए ट्रैफिक प्लान जारी।

हलद्वानी-नैनीताल: नैनीताल पुलिस ने सप्ताहांत में शनिवार और रविवार के लिए नैनीताल और आसपास के पर्यटन स्थलों की ओर आने वाले पर्यटकों और अन्य वाहन चालकों के लिए यातायात योजना जारी की है। ट्रैफिक प्लान 18 मई से लागू होगा और 19 मई तक प्रभावी रहेगा. यह प्लान खासतौर पर यातायात को सुचारू रखने और जाम की समस्या से बचने के साथ-साथ आम जनता की सुविधा के लिए बनाया गया है.


सप्ताहांत यातायात योजना दिनांक-18/19.05.2024 (शनिवार/रविवार) शहर हल्द्वानी, जिला-नैनीताल

निम्नलिखित यातायात योजना शहर हल्द्वानी से नैनीताल/भीमताल की ओर जाने वाले सभी पर्यटकों, आम जनता एवं वाहन चालकों के लिए प्रभावी होगी।

■ बरेली रोड से नैनीताल/भीमताल की ओर जाने वाले वाहनों को तीनपानी तिराहे से डायवर्ट कर नारीमन तिराहे से गोला बाईपास होते हुए अपने गंतव्य को जायेंगे।

■ रामपुर रोड से नैनीताल/भीमताल की ओर जाने वाले वाहनों को शीतल होटल तिराहे से डायवर्ट किया जायेगा और तीनपानी तिराहे से गोला बाईपास होते हुए नारीमन तिराहे से अपने गंतव्य को जायेंगे।


■ कालाढूंगी रोड से नैनीताल/भीमताल की ओर जाने वाले वाहनों को ऊंचापुल/लालडोट चौराहे से डायवर्ट किया जायेगा और नारीमन चौराहे से हाइडिल गेट, कोलटैक्स चौराहा होते हुए अपने गंतव्य को जायेंगे।

■ सप्ताहांत में शनिवार व रविवार को प्रातः 10:00 बजे से रात्रि 22:00 बजे तक यात्रा मार्ग में भारी वाहनों का प्रवेश पूर्णतः वर्जित रहेगा।

अतः सभी पर्यटकों/आम जनता एवं वाहन चालकों से अनुरोध है कि वे शहर हल्द्वानी के सप्ताहांत मार्ग योजना का पालन करते हुए नैनीताल/भीमताल रोड में प्रवेश करें।


नोट- यात्रा मार्ग पर वाहनों का अत्यधिक दबाव होने के कारण बरेली रोड, रामपुर रोड एवं कालाढूंगी की ओर से आने वाले पर्यटक वाहन गौलापार स्टेडियम में पार्क किये जायेंगे, वहां से शटल सेवा के माध्यम से नैनीताल में प्रवेश करेंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow