हल्द्वानी: समुदाय विशेष के युवक को युवती के साथ पाए जाने से हड़कंप मच गया।

हल्द्वानी: समुदाय विशेष के युवक को युवती के साथ पाए जाने से हड़कंप मच गया।

Sep 28, 2024 - 10:36
 0  7

हल्द्वानी के मुखानी क्षेत्र के छड़याल इलाके में लोगों ने मॉड्यूलर किचन की दुकान चलाने वाले दूसरे समुदाय के व्यक्ति के साथ लड़की को दुकान में काम करते देखा। शुक्रवार को लोगों ने दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर उसकी दुकान में तोड़फोड़ की, लेकिन कोई शिकायत न मिलने पर पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया।


एक विशेष समुदाय के व्यक्ति ने छड़याल इलाके में गैस गोदाम रोड के पास एक मकान खरीदा और उसमें हिंदुस्तान मॉड्यूलर किचन के नाम से एक दुकान बनाई। उसकी दुकान में दो लड़कियाँ काम करती हैं। गुरुवार रात दुकान मालिक दमुवाढूंगा में दुकान में काम करने वाली एक लड़की के घर पहुंचा था। उसे देखकर लोगों ने हंगामा मचा दिया।शुक्रवार को लोगों ने फिर उसकी दुकान के पास हंगामा किया। जिसमें बीजेपी और हिंदू संगठनों के लोग भी थे.

लोगों ने दुकान में तोड़फोड़ की और घर के अंदर खड़ी मोटरसाइकिलों में आग लगा दी. दो बाइक तो फिर भी बचा ली गई लेकिन एक बाइक पूरी तरह जल गई। पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को तितर-बितर किया. बाद में जब अथॉरिटी की टीम पहुंची और निरीक्षण किया तो उन्हें रिहायशी मकानों में दुकानें, बेसमेंट जैसी कमियां और रास्ते के अधिकार का उल्लंघन मिला।साथ ही घर का नक्शा भी नहीं मिला. सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेई ने बताया कि खामियों के चलते मकान को सील कर दिया गया है।

एसएसपी पीएन मीना ने बताया कि लड़की की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराए जाने के कारण कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow