हल्द्वानी: हाईवे पर ब्रेक फेल_अनियंत्रित बस डिवाइडर पर चढ़ी, टला हादसा।

हल्द्वानी: हाईवे पर ब्रेक फेल_अनियंत्रित बस डिवाइडर पर चढ़ी, टला हादसा।

May 15, 2024 - 16:06
 0  30
हल्द्वानी: हाईवे पर ब्रेक फेल_अनियंत्रित बस डिवाइडर पर चढ़ी, टला हादसा।

 हलद्वानी: नैनीताल रोड पर विशाल मेगा मार्ट के सामने बस में बैठे यात्रियों की सांसें उस वक्त थम गईं जब अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए और बस हाईवे के बीच बने डिवाइडर पर चढ़ती चली गई. बस में करीब 36 यात्री सवार थे. गनीमत यह रही कि कोई घायल नहीं हुआ। यात्री को भी कोई चोट नहीं आई।


आपको बता दें कि बस काठगोदाम से लखनऊ जा रही थी, जो मंगलवार शाम अपने निर्धारित समय 8:45 बजे काठगोदाम से निकली थी. बस चालक विनोद यादव ने बताया कि बस का ब्रेक फेल होने से बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गयी. एक कार भी दुर्घटनाग्रस्त हुई जिसमें कार का शीशा टूट गया लेकिन किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई.


जानकारी के मुताबिक एक बस काठगोदाम से लखनऊ की ओर जा रही थी. इस दौरान बस नैनीताल रोड स्थित एलआईसी ऑफिस से निकली ही थी कि तभी नैनीताल रोड पर विशाल मेगा मार्ट के पास अनियंत्रित हो गई। बस को अनियंत्रित होता देख यात्रियों में भगदड़ मच गई। बाद में बस सड़क पर बने डिवाइडर पर चढ़ गई. इससे बस एक तरफ झुक गई, लेकिन बस रुकने से यात्रियों को चोट नहीं आई।

बताया जा रहा है कि बस में करीब 36 यात्री सवार थे. घटना में कुछ यात्रियों को मामूली खरोंचें आई हैं। लेकिन सौभाग्य से बड़ा हादसा टल गया. वही बस को क्रेन की मदद से रूट से हटाया जाएगा. इधर, हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. इस दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow