उत्तराखंड : जादू-टोने के शक में पूर्व सैनिक बना हत्यारा, छोटे भाई की पत्नी की कुल्हाड़ी से काट डाला।

उत्तराखंड : जादू-टोने के शक में पूर्व सैनिक बना हत्यारा, छोटे भाई की पत्नी की कुल्हाड़ी से काट डाला।

Apr 22, 2024 - 09:19
 0  10
उत्तराखंड : जादू-टोने के शक में पूर्व सैनिक बना हत्यारा, छोटे भाई की पत्नी की कुल्हाड़ी से काट डाला।

उत्तराखंड के चमोली में जादू-टोने के शक में सेना का एक पूर्व जवान हत्यारा बन गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार मेहलचौंरी के हरसारी गांव में एक पूर्व सैन्य अधिकारी ने अपने छोटे भाई की पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.


पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी को शक था कि उसके छोटे भाई की पत्नी उस पर जादू-टोना कर रही है.


कर्णप्रयाग सीओ प्रमोद शाह ने बताया कि हरसारी गांव निवासी सेवानिवृत्त सेना मोहन सिंह का अपने बड़े भाई कैप्टन विनोद सिंह (सेनि) से विवाद चल रहा है। शनिवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि विनोद सिंह ने मोहन की पत्नी राधा पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.


सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और राधा को लहूलुहान हालत में सीएचसी ले गई, लेकिन तब तक राधा की मौत हो चुकी थी। रविवार की सुबह पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज कर विनोद सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. राधा के शव को पोस्टमार्टम के लिए कर्णप्रयाग भेज दिया गया है।


थाना प्रभारी गैरसैंण जेएस नेगी ने बताया कि आरोपी का अपने भाई के परिवार से काफी समय से विवाद चल रहा था। आरोपी को शक था कि राधा उस पर और उसके परिवार पर जादू करने के लिए किसी तांत्रिक का इस्तेमाल कर रही है।


इसी बात को लेकर शनिवार रात भी आरोपी का राधा से विवाद हुआ और उसने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। आरोपी ने चेहरे, सिर और बांह पर कुल्हाड़ी से कई वार किए थे। उसके कब्जे से कुल्हाड़ी बरामद कर ली गई है।


हरसारी के पूर्व प्रधान जितेंद्र मेहरा ने बताया कि राधा के पति मोहन सिंह भी सेना से सेवानिवृत्त हैं और कहीं और नौकरी करते हैं. जबकि बेटा सेना में अग्निवीर है। घटना की रात घर पर सिर्फ राधा और उसकी बेटी थी। देर रात बेटी की चीख सुनकर ग्रामीण राधा के घर पहुंचे। अंदर राधा खून से लथपथ पड़ी थी। इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow