SWAR : बाइक सवार युवकों ने शख्स को लाठी डंडो से पीटा, हालत नाज़ुक

Apr 3, 2024 - 08:29
 0  9
SWAR : बाइक सवार युवकों ने शख्स को लाठी डंडो से पीटा, हालत नाज़ुक

RAMPUR : चौकी क्षेत्र के सेमरा लाडपुर गांव से दुकान बंद कर लौट रहे डॉक्टर पर तीन युवकों ने हमला कर दिया। लाठी-डंडों से पीटकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले में घायल व्यक्ति के भाई की ओर से तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

मसवासी नगर के मोहल्ला तेलीपुरा वार्ड नंबर तेरह निवासी अय्यूब अहमद का बेटा फैज अहमद क्षेत्र के गांव सेमरा लाडपुर में अपना क्लीनिक चलाता है। सोमवार रात करीब 10 बजे वह अपना क्लीनिक बंद कर बाइक से अपने घर मसवासी लौट रहे थे। रास्ते में दो बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसे घेर लिया और लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। जिससे उसके दोनों पैर और सिर पर गंभीर चोटें आईं।


शोर होने पर मंसूरपुर के कुछ ग्रामीण मौके पर गए तो देखा कि युवक मरणासन्न अवस्था में पड़ा था। जब उसे उठाया गया और परिजनों को सूचना दी गई तो परिजन मौके पर पहुंचे और हालत गंभीर होने पर उसे स्वार अस्पताल ले गए। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घायल के भाई मोहम्मद इरफान पुत्र मोहम्मद अयूब की ओर से तीन युवकों के खिलाफ अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow