नैनीताल :अजब गजब तरीके से चोरी करते थे पति-पत्नी,लॉकेट से ऐसे आये पकड़ में...

Apr 21, 2024 - 11:59
 0  7
नैनीताल :अजब गजब तरीके से चोरी करते थे पति-पत्नी,लॉकेट से ऐसे आये पकड़ में...

 नैनीताल जिले के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में चोरी करने वाले पति-पत्नी के पास से पुलिस ने चोरी का माल समेत चोरी में प्रयुक्त सामान भी बरामद कर लिया है.घटना की जानकारी देते हुए सीओ संगीता ने बताया कि हल्दूचौड़ निवासी हेमचंद्र जोशी और चंदन सिंह बिष्ट ने 4 मार्च को और चंदन सिंह बिष्ट ने 18 अप्रैल को लालकुआं थाने में तहरीर देते हुए कहा था कि कई उनके घरों से आभूषण समेत अन्य सामान चोरी हो गये हैं,

जिसकी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया जिसका नेतृत्व हल्दू चौड़ चौकी प्रभारी गौरव जोशी ने किया.टीम ने क्षेत्र के लगभग 200 से 300 सीसीटीवी कैमरे को खंगाले और अभियुक्त गणों की गिरफ्तारी के लगातार प्रयास किया। इसी क्रम में पुलिस को आज मुखबिर की सूचना से पता चला कि बेरीपड़ाव स्थित महालक्ष्मी मंदिर के पास एक दंपति लोगों को बिना बिल के सोने के लॉकेट बेच रहा है हो सकता है हल्दूचौड़ क्षेत्र में हुई चोरियों में यह लोग शामिल हो सकते हैं।

इसके बाद पुलिस ने पूर्वी दिल्ली के रहने वाले मुनेंद्र सिंह उर्फ ​​निक्कू और उसकी पत्नी अनुष्का को महालक्ष्मी मंदिर के पास से पकड़ा और सख्ती से पूछताछ की, जिसके बाद दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. मुनेंद्र अपनी पत्नी के साथ हल्दू चौड़ के गोपीपुरम में एक मकान में किराए पर रहता था और उसने पंचायत घर के पास अस्थायी कपड़े की दुकान खोल रखी थी।

दोनों पति-पत्नी फेरी लगाने के बहाने आस-पास के घरों की रेकी करते थे और रात में जिन घरों पर ताला लगा दिखता था, उन्हें अपने पास रखे औजारों की मदद से तोड़ देते थे और घर में घुस जाते थे। घटना के दौरान मुनेंद्र की पत्नी बाहर निगरानी करती रही। जबकि वह खुद घर में घुसकर चोरी करता था। पुलिस ने दोनों के पास से लैपटॉप समेत चोरी का सामान बरामद किया है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow