कंगना के थप्पड़ मारने वाली महिला जवान के समर्थन में उतरे मशहूर गायक बोले में उसे नौकरी दूंगा

Jun 7, 2024 - 18:59
Jun 8, 2024 - 09:04
 0  303
कंगना के थप्पड़ मारने वाली महिला जवान के समर्थन में उतरे मशहूर गायक बोले में उसे नौकरी दूंगा

अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत को गुरुवार को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है.

इसके साथ ही उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. अब इस मामले को लेकर जहां बॉलीवुड सितारे कंगना का समर्थन कर रहे हैं और कुलविंदर कौर को खरी-खोटी सुना रहे हैं. वहीं बॉलीवुड गायक और संगीतकार विशाल ददलानी ने सार्वजनिक रूप से घोषणा की, वहीं बॉलीवुड गायक और संगीतकार विशाल ददलानी ने सार्वजनिक रूप से घोषणा की कि अगर सीआईएसएफ कर्मी यानी कुलविंदर कौर को नौकरी से निकाला जाएगा तो वह उन्हें नौकरी दिलवाएंगे।

अब इस पूरे घटनाक्रम के बाद बॉलीवुड गायक और संगीतकार विशाल ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कंगना और कौर के बीच हुई तकरार का एक वीडियो साझा किया और कहा कि वह हिंसा का समर्थन नहीं करते हैं, लेकिन वह महिला की दुर्दशा को समझते हैं। उन्होंने वादा किया कि मैं कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता, लेकिन मैं इस @official_cif कर्मियों के गुस्से की आवश्यकता को पूरी तरह से समझता हूं। अगर सीआईएसएफ द्वारा उसके खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है, तो मैं उसे नौकरी दूंगा। जय हिन्द। जय जवान जय किसान.


विशाल यहीं नहीं रुकते. उन्होंने किसानों के विरोध प्रदर्शन के सदस्यों के खिलाफ कंगना और उनके बयानों का समर्थन करने वालों की भी आलोचना की और लिखा, "डूंगा के समर्थकों, अगर उन्होंने कहा होता, आपकी मां '100 रुपये में उपलब्ध' हैं, तो आप क्या करते?"घटना के बाद कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो संदेश साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह ठीक हैं और कहा, “मेरी चिंता पंजाब में बढ़ते आतंकवाद और इससे निपटने के तरीके को लेकर है। इतना ही नहीं, बाद में उन्होंने अपने ऊपर हुए हमले पर सेलेब्स और फिल्म बिरादरी के अन्य सदस्यों की चुप्पी पर भी सवाल उठाया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow