स्वार: बच्चों के मामूली विवाद में भाइयों में संघर्ष, धारदार हथियार के वार से एक गंभीर रूप से घायल

May 10, 2024 - 11:23
 0  6
स्वार:  बच्चों के मामूली विवाद में भाइयों में संघर्ष, धारदार हथियार के वार से एक गंभीर रूप से घायल

MASWASI RAMPUR : चौकी क्षेत्र मसवासी के मझरा खुशहालपुर तीन पुलिया आबादी में बच्चों के विवाद को लेकर भाइयों में संघर्ष हो गया। जिसमें एक भाई को धारदार हथियार से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। उनकी बेटी को भी लात-घूंसों से पीटा गया. 

पुलिस ने पिता-पुत्री को मेडिकल परीक्षण के लिए स्वार कोतवाली भेजा है।गुरुवार को तीन पुलिया आबादी क्षेत्र में असगर अली और उनके भाई कल्बे अली का परिवार रहता है। इसके अलावा उनके दो अन्य भाई सुभान और आजम का परिवार भी वहीं रहता है।

तीनों भाइयों के बच्चों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। असगर अली ने बच्चों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसी दौरान भाई सुभान, आजम और कल्बे अली ने असगर अली को घेर लिया और उसकी पिटाई कर दी।उसके सिर पर धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया।

जब उनकी बेटी अर्शी बीच-बचाव करने आई तो उसे भी लात-घूंसों और डंडों से पीटा। जिससे उनके कंधे और सिर में भी चोट लग गई. असगर अली के सिर में चोट आयी. इस मामले में असगर अली ने तीनों भाइयों के खिलाफ चौकी पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने ग्रामीण को रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए स्वार थाने भेजा। मेडिकल कराने के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस ने एक भाई को अपनी हिरासत में ले लिया है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow