बाबा तरसेम सिंह के मर्डर से प्रदेश की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में

Mar 29, 2024 - 14:35
 0  13
बाबा तरसेम सिंह के मर्डर से प्रदेश की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में
uttarakhand : नानकमत्ता में कार सेवा डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या पर लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हरेंद्र सिंह बोरा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं.

निर्दोष लोग मारे जा रहे हैं और प्रदेश की भाजपा सरकार इन घटनाओं को रोकने में विफल हो रही है। प्रदेश में जंगलराज चल रहा है. इसके अलावा उन्होंने दावा किया है कि उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटें कांग्रेस जीतेगी.यहां लालकुआं पहुंचे विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हरेंद्र सिंह बोरा ने नानकमत्ता में कार सेवा डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या पर भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी है. जंगलराज खत्म हो गया है
 और लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.यहां लालकुआं पहुंचे विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हरेंद्र सिंह बोरा ने नानकमत्ता में कार सेवा डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या पर भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गयी है. जंगलराज खत्म हो गया है और लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.
उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना से यहां के युवाओं का रोजगार खत्म कर दिया गया है और मुख्यमंत्री के क्षेत्र में हत्याएं हो रही हैं. राज्य और केंद्र में भी कई सालों से सरकारी पद खाली पड़े हैं.उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी युवा न्याय योजना, महिला न्याय योजना, समाज में सबकी भागीदारी, श्रम न्याय और युवाओं के भविष्य के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने 10 साल में उत्तराखंड में एक भी काम नहीं किया।
उन्होंने दावा किया है कि जनता के बदलाव के दम पर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पांचों सीटें जीतेगी.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow