उत्तराखंड : प्रधानमंत्री मोदी करेंगे प्रदेश का दौरा, रुद्रपुर में करेंगे जनसभा..

Mar 30, 2024 - 13:15
 0  14
उत्तराखंड : प्रधानमंत्री मोदी करेंगे प्रदेश का दौरा, रुद्रपुर में करेंगे जनसभा..

Rudrapur uk : PM  मोदी दो अप्रैल को नैनीताल- ऊधम सिंह नगर लोकसभा क्षेत्र के रुद्रपुर में जनसभा करेंगे। पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने पीएम की जनसभा तय होने की पुष्टि की है। भाजपा ने पीएम मोदी की जनसभा को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं।प्रधानमंत्री दो अप्रैल को दोपहर 12 बजे रुद्रपुर में जनसभा करेंगे। फिर उसी दिन वह जयपुर ग्रामीण में जनसभा करेंगे. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की जनसभाएं भी तय हो गई हैं.

तीन अप्रैल को वह पिथौरागढ़ और विकासनगर में जनसभा करेंगे।उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर प्रचार के लिए सबसे ज्यादा डिमांड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की है. पार्टी के इन सुपरस्टार प्रचारकों के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की सबसे ज्यादा मांग है.

पांचों सीटों पर उतारे गए उम्मीदवार इस कोशिश में हैं कि कम से कम उनके विधानसभा क्षेत्रों में इन सभी नेताओं की जनसभाएं हों.नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के बाद लोकसभा में सबसे ज्यादा डिमांड अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और जेपी नड्डा स्मृति ईरानी की है।

 प्रधानमंत्री ने 12 अक्टूबर को अल्मोडा में एक जनसभा को संबोधित किया है. इसलिए उनके सार्वजनिक सभा करने की संभावना कम मानी जा रही है. अगर पीएम की रैली नहीं हुई तो यहां अमित शाह और राजनाथ सिंह की रैलियां हो सकती हैं.सीमांत जिला होने के कारण भाजपा दोनों केंद्रीय नेताओं के प्रचार से अपना समीकरण साधने की उम्मीद कर रही है। चारधाम ऑल वेदर रोड और अन्य सड़क परियोजनाओं को लेकर गडकरी के अभियान को भी पार्टी यहां फायदेमंद मान रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow