भीमताल विधानसभा क्षेत्र में सड़क से परलोक का रास्ता, अधिकारियों को क्यों नहीं कोई चिंता

May 7, 2024 - 09:55
 0  8
भीमताल विधानसभा क्षेत्र में सड़क से परलोक का रास्ता, अधिकारियों को क्यों नहीं कोई चिंता

BHIMTAL UK : भीमताल विधानसभा क्षेत्र के गौनियारौ डोबा क्षेत्र को जाने वाली सड़क पर कभी भी कोई घटना घट सकती है। पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हरीश पनेरू ने कहा कि उक्त सड़क चलने लायक नहीं है। मैं पूरे क्षेत्र के लोगों को जागरूक करने के लिए इसकी विंडो दे रहा हूं।' कोई भी अधिकारी क्षेत्र में नहीं जाता, जो अपने आप को जनता का सेवक कहते हैं, वे अपने ही घर में भ्रष्टाचार में लगे हैं,

कोई ठेकेदार काम ठीक से नहीं कर रहा है, इसलिए उसे रुपये देने पड़ रहे हैं. यदि ऐसा नहीं है तो पेड़ और पत्थर गिरने से सड़कें बंद क्यों नहीं हो रही हैं लेकिन लोक निर्माण विभाग भवाली की ओर ध्यान क्यों नहीं दे रहा है।पिछले कुछ दिनों से वह लगातार क्षेत्र के अलग-अलग हिस्सों का दौरा कर रहे हैं लेकिन कहीं कोई जिम्मेदारी नहीं ली जा रही है. पनेरू ने कहा है कि कम से कम भगवान से तो डरो नहीं तो इस भ्रष्टाचार में शामिल लोगों का अंजाम बुरा होगा।

ऐसा लगता है कि इस क्षेत्र में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है.' अंधेर नगरी का कोई रहस्य नहीं, भ्रष्ट राजाओं की कहानी बिल्कुल फिट बैठती है। समाचार पत्र इन क्षेत्रों को अपना आशीर्वाद दे रहे हैं, आपके सहयोग से कुछ हो सकता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow