रामपुर : रंजिश ने चाचा को बना दिया हैवान, बेटों के साथ चाचा ने भतीजे को धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, गांव में सनसनी...

Nov 20, 2023 - 12:13
 0  225
रामपुर : रंजिश ने चाचा को बना दिया हैवान, बेटों के साथ चाचा ने भतीजे को धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, गांव में सनसनी...

रामपुर ज़िले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है जहाँ एक कलयुगी चाचा ने अपने भतीजे को मौत के घाट उतार दिया, हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है, खबर के मुताबिक बताया गया है कि  घटना ज़िले के थाना मिलक इलाके की है जहाँ  रठौंडा चौकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला गांव खाताचिंतामन में रविवार रात गांव में रहने वाला पंकज पुत्र भूपसिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका भाई विनोद 35 (साल) गांव के ही पास शमशान भूमि में अपने गांव के ही मित्र जयसिंह पुत्र गेदनलाल के साथ सो रहा था।

आरोप के मुताबिक घायल हालत में अचानक जय सिंह आया। जहां उसने बताया कि मुझे बताया कि तुम्हारे भाई विनोद को चाचा अंगनलाल और उसके दो बेटे कपिल, काकुल और पास के गांव किरा के रहने वाले पप्पू ने  रंजिश के  चलते धारदार हथियार से हमला कर विनोद को मौत के घाट उतार दिया।जयसिंह को गंभीर रूप से घायल कर दिया।के चलते चाचा ने भतीजे की धारदार हथियार से हमला करके उसको मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद गांव में सनसनी  फैल गई। मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

युवक की हत्या के बाद घर परिवार में कोहराम मच गया। परिजन घटनास्थल के लिए दौड़ पड़े। सूचन मिलते ही मिलक पुलिस भी पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर मृतक विनोद के भाई पंकज की तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने चाचा अंगनलाल और दो बेटे कपिल, काकुल समेत पप्पू चार लोगों के खिलाफ  रिपोर्ट दर्ज कर ली  है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow